Pagal shayari – क्या आपने कभी भी महसूस किया है प्यार धीरे धीरे शुरू तो होता है पर ये समय के साथ हर पल बढ़ता ही जाता है और शायद ही कभी ख़तम होता है और कभी कभी ऐसा भी होता है जब प्यार में पागल हो जाते है बस उन्ही का ख्याल आता है उनके बिना हर एक पल बिताना सजा काटने जैसे लगता है हमारे पास आपके लिए Pyar mohabbat shayari भी हैं Pagal shayari





pagal sahyari
pagal sahyari




दिल तो मेरा लोहे जैसे था
क्या पता था TUM चुम्बक बनकर आओगी
और मुझे पागल कर जाओगी
*********************





कब मिलेंगे आपसे
ये ख्याल हम करते है
आपकी दोस्ती पे,
हम जो मरते है
हो न जाये PAGAL हम डरते है
क्या करे यार आपको miss जो इतना करते है





Read also – Nice couple shayari





पागल नहीं था मैं जो तुम्हारी एक बात मानता था
मुझे सच्ची मोहब्बत थी तुमसे बस इतना जानता था





ऊपर वाले का शुक्रिया है
कि उसने ख्वाब बना दिये,
वरना तुम्हें देखने की
बस हसरत ही रह ही जाती
*********************





सरतों के सिक्के के लिए
उजाले को खरीदने के लिए निकले थे हम
उम्र की पहली गली में ही जिम्मेदारियों ने लूट लिया
*********************





बेशक कुछ समय लगा हमको,
पर खुदा से बढ़कर यार मिला हमको,
ना रही तमन्ना किसी ‘जन्नत’ की,
मेरी जान तेरी मोहब्बत से
वो प्यार मिला हमको
*********************





Read also Dost shayari





वो AAPKA मुस्कुराना, जुल्फे सवारना
मेरी हर गलतियों को मुस्कुरा के टाल जाना
कभी आखे दिखाना अगले ही पल प्यार जाताना
कितनी मासूम हो तुम इश्क अगर आपसे न हो
तो PHIR किससे हो
*********************





माना अल्फ़ाज़ खूबसूरत होते है
पर ख़ामोशी की बात ही अलग होती है





उन्होंने पलके छुका ली थी
Purpose करने पर
और मैं उनकी हां समझ बैठा
पागल दीवाना आशिक





जब दो इंसान एक दूसरे के रूह को छू ले
तो उसे इश्क़ कहते है





दिल के पास वही है जो
दूर रहकर भी महसूस होता है





तुम ख्वाब नहीं हक़ीक़त हो…
वो हक़ीक़त हो जो खवाब है…





एक ऐसे रिश्ते को जीना कम नहीं
सिर्फ तेरा ही कहलाना,
और तेरा होना भी नहीं





जो मोहब्बत पूरी हो जाए
उसे मोहब्बत नहीं कहा करते है





ज़ज़्बात लिखे तो मालूम पड़ा की,
पढ़े लिखे लोग पढ़ना नहीं जानते है





हम वो नहीं की आपको भूल जाए ,
हम वो नहीं जो निभाया नहीं  करते हैं,
दूर रहकर भले ही मिलना मुस्किल हो,
पर याद करके तेरी हर सांसो में बस जाया करते हैं
*********************





अपनी मोहब्बत के लिए
और क्या दुआ मांगू खुदा से
खुदा तुम्हे खुशियाँ दे
और मुझे हमेशा आपका साथ

*********************





Read also Best shayari 2020





तुम बार बार क्यों चली जाते हो सुना है
खुद से बातें करने वाले आशिक
पागल हो जाते है 





shayari-on-pyar-me-pagal
shayari-on-pyar-me-pagal




अगर ज़िन्दगी हो तो सिर्फ तेरे साथ
और अगर मौत हो तो तुझसे पहले
*********************





Read also – Romantic Mausam shayari





हर सुबह जिसे देखने का मन करे
ऐसी मोहब्बत हो आप

*********************





हा मैं पागल हु
दुनिया मुझे पागल कहती हैं
और सिर्फ तुम्हारा प्यार ही
मुझे ठीक कर सकता हैं





हर रात बस यही ख्याल सताता है
क्या आपको भी मुझपे प्यार आता है

*********************





लोग कहते है
जमी पर किसी को खुदा नहीं मिलता
शायद उन लोगो को DOST

कोई तुम सा मिला ही नहीं





pagal shayari
pagal shayari




तुम हमेशा कहती हो मैं Pagal हु
और ये भी कहती हो मैं तुमसे कम नहीं
मतलब तुम मुझसे भी जादा पागल हो

🤣 😃 😄 😅 😆





 हर रोज दुआ में माँगा है आपको
अब कैसे बताऊ कितना चाहता हु आपको

*********************





Read also Romantic love shayari





हाय उनका यु शर्मना फिर पलके झुकाना
थीमे से मुस्कुरा कर मेरे दिल पर तीर चलाना

*********************





कभी- कभी नाराजगी भी जरुरी है,
क्यूंकि पता तो चले हमे मनाने वाला भी कोई है या नहीं





अजीब सा सिल सिला था वो दोस्ती का,
जो कुछ दूर तक चला और इश्क में बदल गया





कोई मिले इस तरह कि फिर कभी जुदा न हो,
समझे मेरा हर मिजाज और कभी नाराज़ न हो,
अपने एहसास से बाँट ले सारी मेरी तन्हाई,
इतनी मोहाब्बत दे जो पहले किसी ने किसी की न हो





काश ! दिलो का भी कोई चुनावी मौसम होता,
ज़ज्बातों के गड्ढे पाँच साल में ही सही, कम से कम भर तो जाते।





बहुत गुरूर था उसको अपनी ख़ूबसूरती पर,
मेरी माँ से मिली तो पानी पानी हो गयी





बहुत मजबूत हूँ मैं
जहा मर जाना चाहिए
वह मुस्करा देता हूँ





Also Read: Love Status In Hindi| Love Shayari in Hindi





नहीं है कोई शिकायत गैरों से जनाब,
लेकिन उम्मीद अब अपनों से भी नहीं है





जीवन में दो काम बहुत मुश्किल है
जिस व्यक्ति से प्यार ना हो उसके साथ रहना
और जिससे प्यार हो उसके बिना रहना





अच्छा नहीं लगता बार-बार किसी को अपनी याद दिलाना
अगर अहमियत होगी तो लोग खुद याद कर लेंगे





हौसलों का सबूत देना था इसलिए
ठोकरें खा कर मुस्करा दिए





अहंकार भी आवश्यक है,
जब बाते अधिकार, चरित्र
और सम्मान की हो तो





एक कशिश है उनकी सुर्ख अदाओ में
वो जब भी मुस्कुराती है सच में कहर ढाती है

*********************





pagal shayari hindi
pagal shayari hindi 




Read also Nice couple shayari





मोहब्बत के नशे में हम यूँ गुम हो गए
की हर लम्हा हम बस आपके खयालो में खो गए

*********************





अगर बुरा ना मानो तो एक बात कहू
मुझे जरुरत है आपकी इस ज़िन्दगी के सफ़र में 





tere pyar me pagal sahayri,Pagal shayari
tere pyar me pagal sahayri




उदास होने के लिए सारी जिंदगी पड़ी है
जरा सर उठा और देख
तेरे सामने तेरी ज़िन्दगी खड़ी है

********************* 





Read also – Pyar mohabbat ki shayari





सच्ची मोहब्बत कभी ख़तम नहीं  होती
अगर ख़तम हो जाये तो वो मोहब्बत नहीं होती

*********************





मै चाँद अभी आसमा में अकेला हु
बस मेरी चांदनी आपका इंतजार है
*********************





तुम मुझसे चाय जैसी मोहब्बत तो कर
मै बिस्कुट जैसे न डूब जाऊ तो कहना

*********************





अगर मोहब्बत सच्ची है
तो मोहब्बत न जिस्म से शुरू होती है
न जिस्म पे ख़तम

*********************





सुनो जान तुम मेरी वो स्माइल हो
जिसे देख कर घरवाले
मुझे पर शक करते है

*********************





Read also  Life shayari





भूल जाता हु अक्सर रास्ता
जब भी तुम्हारे ख्याल आता है
*********************





कैसे हटा दू तुम्हारे चेहरे से नज़र अपनी
तुम खुद से खुबसूरत जो ठहरे

*********************





उठकर देखी मैंने आज यादों की पुराणी किताब,
पिछले साल ही इन्ही दिनों की बात ही कुछ और थी





अक्सर ततो जाते है अच्छे रिश्ते भी जनाब
क्यूंकि आजकल लोग रोज कुछ बुरा याद करते है
और कुछ अच्छा भूल जाते है





आँखे भी पढ़ना सीख लीजिये जनाब,
हर बात लफ्जों से ही हो ये भी जरुरी तो नहीं





अभी सूरज डूबा नहीं
ज़रा सा शाम तो होने दो
वो खुद आएगी ऑनलाइन
पहले घर पर सब को शांत तो होने दो

*********************





Read also – Best Romantic shayari





तुम्हारे और मेरे बीच
कुछ भी आखरी नहीं
सिवाय आखरी सास के

*********************





इतना लिखूंगा AAPKE बारे में
जब तक आप हमारा प्यार काबुल नहीं कर लेती
********************





घायल कर के उसने मुझे से पूछा,
करोगे क्या फिर मोहब्बत हमसे,
लहू लहू था मेरा दिल मेरा मगर
होंठों ने कहा बेइंतहा-बेइंतहा
*********************





Read also –Best sad zindagi shayari





हर कोई परेशान है मेरे कम बोलने से
और मैं तंग हूँ अपने अंदर के शोर से
*********************





ज़िंदगी में अगर खुश रहना है
तो अपना दर्द छुपाना सीखो
*********************





हमे हद में रहना पसंद है
लेकिन लोग उसे गुरूर समझते है
*********************





रब कभी, किसी पर फ़िदा न करे,
करे तो क़यामत, पर एक दुसरे से जुदा न करे,
ये माना की प्यार मरता नहीं जुदाई में,
लेकिन कोई जी भी तो नहीं पाता तन्हाई में।





हमारी शायरी पढ़कर बस इतना सा बोले वो,
कलम छीन लो इनसे,
इनकी कलम दिल कलम कर देती है





डॉक्टर बनना चाहता था,
पढ़-पढ़ कर मरीज बन गया





एक बूढ़पानी भी ना निकला हमारे जाने के बाद,
तमाम उम्र हम जिन आँखों को झील कहते रह गए





मेरी सादगी ही अंधेरों में रखती है मुझे,
मैं जरा सा बिगड़ जाऊ तो मशहूर हो जाऊ





मसला हल हो गया चाँद में दाग का
जब मैंने तेरे गाल पर एक टिल देखा





यह भी पढ़े : अनमोल दोस्त शायरी





खामोशियाँ ही बेहतर है
शब्दों से लोग रूठते बहुत है





नाम आपका सुकून रक्खा था
आपने ही सबसे ज्यादा बेचैन किया





जिससे मिलने के बाद जीने की उम्मीद
बढ़ जाये समझना वही प्रेम है





अगर आप पे कोई मरता है
तो कोशिश करो की वो ज़िंदा रहे





गुरुर करूँ भी तो किस बात का साहब
मरने के बाद तो मेरे अपने भी मुझे छूकर हाथ धोयेंगे





रिश्ते तोड़ने तो नहीं चाहिए
लेकिन जहा आपकी कदर ना हो
वहाँ निभाना भी नहीं चाहिए





आपके कुछ दिन का टाइमपास
किसी की रियल स्माइल चीन लेती है




The post Pyar me pagal shayari hindi appeared first on shayari on love.

Post a Comment